आई.पी.सी दिल्ली स्टेट: हिंदी संडे स्कूल की कक्षाओं की शुरुवात

0 346

- Advertisement -

दिल्ली: आई.पी.सी दिल्ली राज्य संडे स्कूल में आज से ऑनलाइन हिंदी कक्षाओं की शुरुआत हुई। केरल स्टेट संडे स्कूल के सचिव पासवान जोस थॉमस जैकब की प्रार्थना के साथ हिंदी की कक्षाएं शुरू हुईं। अपने आशीर्वाद भाषण में, सचिव ने कहा कि किसी भी परिस्थिति में परमेश्वर के वचन को सिखाने का अवसर परमेश्वर प्रदान करेगा। बैठक की अध्यक्षता दिल्ली स्टेट संडे स्कूल बोर्ड के निर्देशक पासवान बिनॉय जैकब ने की और इसमें संडे स्कूल बोर्ड के सदस्य, शिक्षक और लगभग 260 छात्र शामिल हुए।
जूम प्लेटफॉर्म पर ऑनलाइन कक्षाएं पिछले साल शुरू की गई थीं लेकिन अभी तक कक्षाएं केवल अंग्रेजी में हो रही थी। दिल्ली संडे स्कूल के लिए यह एक नया मील का पत्थर साबित होने जा रहा है। ऑनलाइन संडे स्कूल अंग्रेजी / हिंदी माध्यम में प्रत्येक रविवार को सुबह 7.30 बजे से 8.30 बजे तक आयोजित किया जाता है। 21-सदस्यीय बोर्ड का नेतृत्व संडे स्कूल के अधिकारियों द्वारा किया जाता है, जो विस्तृत समायोजन की कमान संभालते हैं।

इन संडे स्कूल कक्षाओं में दिल्ली से बाहर के बच्चों का भी नामांकन करने के लिए निर्देशक: पासवान बिनॉय जैकब (फा. नंबर: 9958235491) सचिव: रोजी मैथ्यू (फा.नंबर: 9899054717) से संपर्क किया जा सकता है।

Comments
Loading...