दुनिया की पहली क्रिस्टियन एयरलाइन 2021 में आरंभ होने की उम्मीद

0 11

- Advertisement -

एक गैर सरकारी ईसाई संगठन, विमान मंत्रालय, मिशनरीज, के लिए बेहतर यात्रा की सुविधा प्रदान करने के लिए अगले साल के पहले महीनों में एयरलाइन को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है, जो दुनिया भर में यीशु मसीह के सुसमाचार को फैलाना चाहते हैं।

वर्तमान में जूडाह -1, जिसका मुख्यालय लुइसियाना के श्रेवेपोर्ट क्षेत्रीय हवाई अड्डे पर है, पहले से ही मिशनरियों के एक छोटे समूह को आपदा क्षेत्रों और मिशन क्षेत्रों में एक निजी एयरलाइन के रूप में ले जा चुका है।
जुडाह -1 के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, एवरेट आरोन ने कहा, “अगले साल से जूडा -1 एक निजी इकाई से एक वास्तविक एयरलाइन में बदल जाएगा।”
यह हमें डेल्टा जैसी जानी-मानी एयरलाइंस की लीग में ले जाएगा।
उन्होंने कहा कि मंत्रालय वर्तमान में मिशनरियों की छोटी टीमों के लिए छोटे विमानों की तैनाती कर रही है, और 2021 के अंत तक, एयरलाइन बड़े विमानों का अधिग्रहण करने लगेगी, जो सैकड़ों लोगों को ले जा सकते हैं।
” यहूदिया -1 की यात्रा के लिए, मिशनरियों को केवल हवाई किराए का भुगतान करना पड़ता है, कोई सामान शुल्क नहीं, कोई कार्गो शुल्क नहीं। अगले साल के अंत तक, हम तीन या चार बड़े विमान रखना चाहते हैं,” उन्होंने कहा।

“वे हमारे अनिर्धारित होंगे और हमें अधिकृत मार्गों की आवश्यकता नहीं होगी,” हारून ने कहा।
हारून ने कहा। “इसलिए, अधिकांश एयरलाइनों के विपरीत, जब हमें आवश्यकता होती है तब हम जा सकते हैं … दूसरों को यात्रा के लिए कुछ कार्यक्रम और मार्ग निर्धारित करने पड़ते हैं; हमें ऐसा नहीं करना है। “

Comments
Loading...
error: Content is protected !!