‘वी नीड टू कॉल आउट टू गॉड’: फ्रैंकलिन ग्राहम ने उपवास के एक दिन आह्वान किया, चुनाव से पहले प्रार्थना की

0 6

- Advertisement -

इवेन्जलिस्ट फ्रैंकलिन ग्राहम 2020 के राष्ट्रपति चुनाव से ठीक 9 दिन पहले, 25 अक्टूबर, रविवार को उपवास और प्रार्थना के एक दिन में ईसाइयों से भाग लेने का आग्रह कर रहे हैं।
मानवीय सहायता संगठन सामरीटन पर्स और बिली ग्राहम इवेंजलिस्टिक एसोसिएशन का नेतृत्व करने वाले ग्राहम ने सोशल मीडिया पर इस कार्यक्रम की घोषणा की।

“मैं ईसा मसीह के अनुयायियों से आग्रह कर रहा हूं कि वे हमारे देश के लिए अगले दिन उपवास और प्रार्थना करें, 25 अक्टूबर। इसे अपने कैलेंडर पर चिह्नित करें और अभी से तैयारी करें। मुझे उम्मीद है कि लोग, परिवार और चर्च मेरे साथ मिलकर इस महत्वपूर्ण चुनाव में प्रभु की मदद और उनकी इच्छा के लिए प्रार्थना करेंगें।

उन्होने बाइबिल से राजा यहोशापात का उदाहरण बताया, जिसने यहूदा के राज्य पर शासन किया था, और संघर्ष के समय में राष्ट्र को उपवास करने के लिए तैयार किया।

पवित्र शास्त्र में लिखा है: “3तब यहोशपात डर गया और यहोवा की खोज में लग गया, और पूरे यहूदा में उपवास का प्रचार करवाया।

4सो यहूदी यहोवा से सहायता मांगने के लिये इकट्ठे हुए, वरन वे यहूदा के सब नगरों से यहोवा से भेंट करने को आए।” ( 2 इतिहास 20: 3-4 )।

ग्राहम ने समझाया, “जब राजा यहोशापात के देश का अस्तित्व दांव पर था और उनके लोग अपने दुश्मनों से खतरे में थे, तो उन्होंने उपवास रखने का आह्वान किया।” “लोगों ने प्रभु से मदद मांगी- और प्रभु  ने सहायता की।”

उन्होने कहा कि विश्वासियों को आज परमेश्वर की खोज करनी चाहिए क्योंकि राष्ट्र इतिहास में एक “महत्वपूर्ण मोड़” पर है।

“हमें उनकी मदद, उनके हस्तक्षेप और उनकी दया के लिए प्रभु को पुकारने की जरूरत है,” उन्होंने जोर दिया। “यह केवल उनके हाथ में है कि अमेरिका जीवित रहेगा और फिर से कामयाब होगा। हमारे पास इस देश के भविष्य के लिए दो अलग-अलग दिशाओं में दांव पर एक चुनाव है। यह न केवल हमें, बल्कि हमारे बच्चों और हमारे पोते को प्रभावित करता है। ”

सितंबर में, जैसा कि क्रिश्चियन हेडलाइंस ने पहले बताया था, ग्राहम ने वाशिंगटन डीसी के नेशनल मॉल में एक प्रार्थना मार्च का नेतृत्व किया, जहां दसियों हजारों ईसाइयों ने अमेरिका के लिए मध्यस्तता की और पुनरुद्धार का आह्वान किया।

Comments
Loading...
error: Content is protected !!