एक अज्ञात युवक ने लंदन के एक चर्च में एक क्रॉस को नष्ट कर दिया।

0 183

- Advertisement -

लंदन- एक अज्ञात युवक ने दिन के उजाले में पूर्वी लंदन में चाडवेल वेल्स बैपटिस्ट चर्च के ऊपर लगे एक बड़े क्रॉस को खींच कर निकाला। पास के रास्ते से गुजर रहे लोगों की परवाह किए बिना युवक का क्रॉस हटाने का वीडियो पिछले दिनों सामने आया था।’लंदन और यूके क्राइम’ ट्विटर अकाउंट से लिया गया वीडियो, ‘क्राइम वॉच यूके’ के फेसबुक पेज पर अपलोड किया गया था। यह माना गया है कि यह घटना अक्टूबर 18 को घटी होगी।
वीडियो में युवक ने पहने हुए कोट को‌ क्रॉस के ऊपर लटका कर अपनी सारी ताकत का इस्तेमाल करते हुए क्रॉस को खींच कर निकाला है।सोशल मीडिया पर चौंकाने वाला वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने सार्वजनिक रूप से हंगामा करने के मामले में एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है।

मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने कहा कि क्रॉस पाया गया और सही स्थिति में स्थापित किया गया और इसके पीछे के व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया। मामले की व्यापक जांच चल रही है। वहीं, सोशल मीडिया पर कई लोग इस जघन्य कृत्य की आलोचना कर रहे हैं।
जैसे ही उन्हें घटना के बारे में जानकारी मिली, वे घटनास्थल पर पहुंचे और उस व्यक्ति को “आपराधिक क्षति” के संदेह में गिरफ्तार कर लिया- ऐसा पुलिस ने कहा।

हालांकि मुझे धार्मिक रूप से घृणास्पद कुछ भी नहीं मिला
लेकिन जांच पूरी होने के बाद ही मामला स्पष्ट होगा।इससे पहले, यह बताया गया था कि ईसाई चर्चों पर हमले यूरोप में फैल रहे थे।

Comments
Loading...
error: Content is protected !!