डॉ. टिमोथी एम. हिल को व्हाइट हाउस काउंसिल में नियुक्ति

0 27

- Advertisement -

15 अप्रैल को, चर्च ऑफ गॉड के जनरल ओवरसियर डॉ. टिमोथी एम. हिल को व्हाइट हाउस द्वारा सूचित किया गया कि उन्हें राष्ट्रपति डोनाल्ड जे. ट्रम्प द्वारा राष्ट्रपति की इंटरफेथ सलाहकार परिषद में सेवा देने के लिए नियुक्त किया गया है।
देश भर के लगभग 20 विश्वास-आधारित अगुओं से बना यह परिषद, आने वाले समय में “शट-डाउन/ स्टे होम” का आदेश आने पर धार्मिक और विश्वास के मुद्दों से संबंधित सलाहकार बोर्ड के रूप में राष्ट्रपति ट्रम्प के लिए काम करेगाl

राष्ट्रपति की पहले की टिप्पणियों के अनुसार आर्थिक, व्यवसाय और विश्वास समुदायों के विशिष्ट क्षेत्रों को संबोधित करने के लिए राष्ट्रपति द्वारा विभिन्न सलाहकार परिषदें नियुक्त की गई हैं। सलाहकार परिषदें यह तय करने में उनकी मदद करेंगी कि देश के विभिन्न हिस्सों में कोरोनोवायरस महामारी के बाद कब और कैसे हालात सामान्य किये जा सकते है।

नियुक्ति की जानकारी मिलने पर डॉ. हिल ने कहा कि, “मैं संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति द्वारा इस सलाहकार पद पर नियुक्त होने के लिए अत्यधिक सम्मानित हूं। यह राजनीति के बारे में नहीं है, बल्कि हमारे देश को फिर से शुरू करने के बारे में है, खासकर हमारे विश्वासी समुदाय के संबंध में।
चर्च ऑफ़ द लॉर्ड जीसस क्राइस्ट ने शक्तिशाली तरीके से आगे बढ़ते हुए सुसमाचार की आशा को फैलाने के नए तरीके खोजे हैं।
इसलिए, मुझे खुशी है कि व्हाइट हाउस के भीतर चर्चों का अच्छी तरह से प्रतिनिधित्व किया जाएगा और मैं विशेष रूप से चर्च ऑफ गॉड और हमारी पेंटेकोस्टल विरासत का प्रतिनिधित्व करने के लिए तत्पर हूं। “

उम्मीद है कि इंटरफेथ सलाहकार परिषद अगले कई दिनों के भीतर इलेक्ट्रॉनिक रूप से मिलेंगें।

Comments
Loading...
error: Content is protected !!