यू पी एफ कन्वेंशन वडोदरा, पीस फेस्टिवल आशीषित रुप से सम्पन्न

0 116

- Advertisement -

वडोदरा की पेन्टिकोस्टल मंडलियों की संयुक्त संगोष्ठी यू पी एफ कन्वेंशन,2019, 6 दिसंबर से 8 दिसंबर तक निज़ामपुरा बटलर ग्राउंड में आशीषित ढंग से संपन्न हुई। पास्टर अमोस सिंह मुख्य वक्ता थे। यू पी एफ के प्रेसिडेंट पास्टर बाबू सामूएल के द्वारा इस सम्मेलन का उद्घाटन किया गया। पास्टर वी.ए.थॉमस कुट्टी, यू पी एफ सेक्रेटरी ने इन सभाओं की अध्यक्षता की।

पास्टर अमोस सिंह ने यूहन्ना 14वें अध्याय के 27 वें आयत को आधार बनाकर वचनों को साझा किया। एक व्यक्ति यदि अनंत जीवन की मीरास को प्राप्त कर ले, तो इस दुनिया के कष्ट उसे तुच्छ या ना के बराबर लगते हैं। वह दैवीय शांति प्राप्त करता है।

शनिवार दोपहर 9:30 से 1:00 बजे तक चली युवाओं की सभा में पास्टर अब्राहम जॉन तथा पास्टर रॉजी आईसक ने नेतृत्व दिया।

8 तारीख को सुबह 9:00 बजे से 1:30 बजे तक वडोदरा की विभिन्न पेन्टिकोस्टल कलीसियाओं की संयुक्त आराधना चली। पास्टर वी.ए.थॉमस कुट्टी ने आराधना सभा की अध्यक्षता की। पास्टर डेनियल पॉल ने अन्य पासबानों के सहयोग से प्रभु भोज की सेवकाई का निर्वाह किया। पास्टर अमोस सिंह ने वचन से प्रचार किया।

अंतिम दिन की सभा में इफिसियों 2 अध्याय 8वें वचन को आधार रखकर पास्टर अमोस सिंह ने वचन बांटा। आने वाले कष्टों को सहकर, हमारे वस्त्रों को निष्कलंक रखकर, निर्मल व श्वेत वस्त्र पाने के लिए, पवित्र जीवन जी कर तैयार होकर रहने के लिए प्रेरित किया।

तीन दिवसीय इस सम्मेलन में काफी अधिक लोगों ने भाग लिया तथा आशीष पायी। 3 महीनों तक चली 100 लोगों की प्रार्थनाओं के फलस्वरूप यह सम्मेलन अनुग्रहित रीति से सम्पन्न हो पाया। पास्टर बाबू सामूएल, प्रेसिडेंट, पास्टर वी.ए.थॉमस कुट्टी, सेक्रेटरी, ब्रदर डेंसिल पॉल ने ट्रेजरर के रूप में अपने कर्तव्यों का निर्वहन किया।

Comments
Loading...
error: Content is protected !!